जिलाधिकारी सविन बंसल ने कैम्प कार्यालय में समस्याएं सुन मौके पर ही किया निस्तारण

Share this! (ख़बर साझा करें)

हल्द्वानी (nainilive.com)- जिलाधिकारी सविन बंसल ने शनिवार को कैम्प कार्यालय में फरियादियों की समस्याएं सुनी तथा अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया। फरियादियों ने बिजली, पानी, ईलाज एवं आर्थिक सहायता, भूमि की चक बन्दी, सड़क, शिक्षकों की तैनाती आदि से सम्बन्धित 16 से अधिक समस्याएं एवं शिकायतें दर्ज करायी।


शिविर कार्यालय में लालडांठ निवासी डा. दिनेश चन्द्र पाठक ने अवगत कराया कि लालडांठ सरस्वती विहार क्षेत्र मे काफी दिनोें से विद्युत आपूर्ति ठप पडी है जिस जिलाधिकारी श्री बंसल ने अधिशासी अभियन्ता विद्युत को शीघ्र कार्यवाही करने के निर्देश दिये। मंजू तिवारी देवपूर देवका कमलुवागांजा ने बताया कि वह दिव्यंाग महिला है व भूमिहीन है अतः भवन हेतु भूमि आवंटन करने की कृपा की, जिस पर जिलाधिकारी श्री बंसल ने अपर जिलाधिकारी नजूल को कार्यवाही करने के निर्देश दिये। समता आश्रम हल्द्वानी के लोगों द्वारा जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि समता आश्रम गली में वैध व अवैध आरामशीनो को चलाकर लोगों एवं बुजुगों, बच्चोें को काफी परेशानियो का सामना करना पड रहा है, जिस पर जिलाधिकारी श्री बंसल ने सिटी मजिस्टेट को जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें 👉  मनुष्य जब अपने पुराने घर को नया लुक देता है तो देवी देवताओं के मंदिर क्यों न दिव्य और भव्य बनें- तीरथ सिंह रावत


शिविर में सिटी अपर जिलाधिकारी एसएस जंगपागी, मजिस्टेट प्रत्यूष सिह, शिक्षा अधिकारी केके गुप्ता,जिला प्रोवेजन अधिकारी व्योमा जैन, जिला कार्यक्रम अधिकारी अनुलेखा बिष्ट, जिला समाज कल्याण अधिकारी अमन अनिरूद्ध के अलावा अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page