झारखंड में जीत के बाद बोले हेमंत सोरेन – आज से नये अध्‍याय की शुरुआत

Share this! (ख़बर साझा करें)

रांची ( nainilive.com)- JMM के कार्यकारी अध्‍यक्ष हेमंत सोरेन ने जीत को महागठबंधन की जीत बताया. उन्‍होंने कहा, झारखंड प्रदेश का 40 दिनों का चुनावी यात्रा आज संपन्‍न हो गया. कुछ चीजें स्‍पष्‍ट होनी अभी बाकी है. रुझान में झारखंड की जनता ने जो जनादेश दिया है. उसके लिए मैं मतदाताओं का धन्‍यवाद देना चाहता हूं. हमारे लिये उत्‍साह का दिन है. मेरे लिए आज का दिन संकल्‍प लेने का है. इस राज्‍य के, लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने का संकल्‍प का दिन है. दिशोम गुरु शिबू सोरेन की मेहनत का परिणाम है.

महागठबंधन में हमने चुनाव लड़ा. आरजेडी, जेएमएम और कांग्रेस ने मिलकर चुनाव लड़ा और हमारी जीत हुई. उन्‍होंने सोनिया गांधी, लालू प्रसाद यादव, प्रियंका गांधी को याद किया और उन्हें जीत की शुभकामनाएं दी.

उन्‍होंने कहा, आज से एक नये अध्‍याय की शुरुआत होगी. लोगों ने जिस उम्‍मीद के साथ हमारे गठबंधन को जनादेश दी है. उनकी उम्‍मीदें नहीं टूटेंगी. सभी वर्गों के लिए मैं काम करुंगा. उन्‍होंने कहा, अलग राज्‍य बनने का संकल्‍प पूरा होगा.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page