पदयात्रा को लेकर कांग्रेस ने की बैठक

Share this! (ख़बर साझा करें)

नैनीताल/भवाली ( nainilive.com )- भवाली के टीआरसी में नैनीताल विधानसभा कांग्रेस ने हेम आर्य व पूर्व विधायक सरिता आर्य के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ के साथ आगामी 26 फरवरी को हल्द्वानी में होने वाली पदयात्रा को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया।

हेम आर्य ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाली 26 फरवरी को पदयात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पहुँच कर यात्रा को सफल बनाना होगा। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने अपने 3 साल के कार्यकाल में जनता से किए गए वादों को बिल्कुल भी नही निभाया है. महंगाई, बेरोजगारी,प्लायल सभी मुद्दों पर सरकार फेल हो चुकी है और उनके इसी असफलता को लेकर कांग्रेस पदयात्रा कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital : जनपद के सभी मदिरा फुटकर अनुज्ञापी निर्धारित अंकित मूल्य पर ही मदिरा की बिक्री करें- जिला आबकारी अधिकारी

उन्होंने कहा कि पदयात्रा के लिए नैनीताल विधानसभा से 30 गाड़ियों के जरिए भारी संख्या में लोग हल्द्वानी पहुँच कर सरकार को आइना दिखाने का काम करेंगे। बैठक में महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेम आर्य, जिला उपाध्यक्ष कैलाश सिंह रौतेला, पूर्व ग्राम प्रधान संजय भगत सहित काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page