फड़ व्यवसायियों ने डीएम को दिया ज्ञापन

Share this! (ख़बर साझा करें)

संतोष बोरा , नैनीताल ( nainilive.com )- मल्लीताल पंत पार्क में लगने वाली फड़ बाजार का सुचारू रूप से संचालन के लिए रेहड़ी पटरी हॉकर्स एसोसिएशन द्वारा एसडीएम के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजा गया।

बुधवार को रेहड़ी पटरी हॉकर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा अध्यक्ष जमीर अहमद के नेतृत्व में एसडीएम विनोद कुमार के माध्यम से डीएम सविन बंसल को ज्ञापन भेजा गया।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- पिथौरागढ़ के चंडाक क्षेत्र में बरात का वाहन गिरा खाई में , चार लोगों की मौत

ज्ञापन के अनुसार कोरोना संक्रमण के बाद बीते 105 दिनों से फड़ बाजार बंद होने के चलते, अब हम लोगो की हालत काफी दयनीय हो चुकी है। हम लोगो को अपने परिवार का भरण पोषण में अब काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फड़ में दुकान ही हमारी आजीविका का एकमात्र साधन है। इसलिए अब हमको दुकाने लगाने की अनुमित प्रदान की जाए। जिससे कि कम से कम हमारी आजीविका तो चल पाए।जबकि अब धीरे धीरे नगर में स्थनीय पर्यटक भी आने लगे है तो ऐसे में हम लोगो को थोड़ी बहुत राहत तो मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  गर्मियों में आग लगने की घटनाओं की रोकथाम और फायर हाईड्रेण्टों के सुचारू संचालन के लिए हुआ टीमों का गठन

इस दौरान उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र कुमार,(छवि),सचिव समीर खान,कोषाध्यक्ष बुधपाल सिंह, उस्मान,मो यूनुस,सोनू,परवेज खान,गुड्डू,मोनीष,ईशरत, बबली,सीमा, भावना बिष्ट आदि लोग मौजूद रहे।

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page