बेटा शादीशुदा महिला के साथ भागा, तो बुजुर्ग मां-बाप ने कर ली आत्महत्या

Share this! (ख़बर साझा करें)

अहमदाबाद ( nainilive.com)- गुजरात के मेहसाणा जिले में अपने बेटे की हरकत से परेशान बुजुर्ग माता-पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. उनका इकलौता बेटा अपने ही मोहल्ले की एक शादीशुदा महिला के साथ भाग गया और शादी रचा ली. इससे माता-पिता बहुत आहत थे. आखिर में उन्होंने इस दुनिया से विदा लेने का फैसला कर लिया. पढ़िए पूरा घटनाक्रम –

यह मामला वीजापुर पुलिस थाना क्षेत्र का है. वीजापुर पोस्ट आफिस के पास मोहल्ले में रहने वाले धनजी भाई पटेल (75) और उनकी पत्नी हंसा बेन पटेल (70) पिछले एक महीने से दुःखी थे. शुक्रवार रात दोनों ने चूहे मारने की दवा खाकर आत्महत्या कर ली. खरोड़ गांव में रहने वाले उनके चचेरे भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद वीजापुर पुलिस थाने के अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

कमरे में नहीं मिली कोई आपत्तिजनक चीज

वीजापुर पुलिस थाने के प्रभारी लालजीभाई देसाई ने बताया कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए वीजापुर सिविल अस्पताल में ले जाए गए हैं. बुजुर्ग दंपती के कमरे की तलाशी में कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है. पड़ोसियों व रिश्तेदारों की पूछताछ में सामने आया है कि उनका इकलौता पुत्र एक महीने पहले ही पड़ोस में रहने वाली एक शादीशुदा औरत से भाग कर ले गया था. इसके बाद से दोनों चुप-चुप रहते थे और किसी से बात नहीं करते थे.

अब तक नही हुआ बेटे से संंपर्क

पुलिस का मानना है कि संभवतः बुजुर्ग दंपति ने इसकी हताशा में आकर यह कदम उठा लिया. फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है. रिश्तेदारों के मुताबिक, अब तक उनके बेटे की कोई खबर नहीं है. उससे संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है, ताकि अंतिम संस्कार हो सके. घटना के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page