महाराष्ट्र की राजनीति पर बोले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले, बीजेपी बहुत बड़ी खिलाड़ी

Share this! (ख़बर साझा करें)

पटना ( nainilive.com)- केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व में सरकार गठन का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि भाजपा बहुत बड़ी खिलाड़ी है. विराट कोहली की तरह खेलती है. भाजपा ने बहुत शांति से सरकार का गठन किया जबकि शिवसेना अबतक बातचीत ही कर रही थी. देवेंद्र फडणवीस अपने काम मे लगे थे. महाराष्ट्र में सरकार का गठन कर बड़ा क्रांतिकारी काम किया गया है. इस सरकार के गठन से राज्य के किसानों को लाभ होगा. केन्द्र भी सहयोग देगा.

उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि भाजपा ने शिवसेना को लटका दिया, कांग्रेस पार्टी को झटका दिया और अजित पवार को अटका दिया. उन्होंने कहा कि यह सरकार पूरे पांच साल काम करेगी. श्री अठावले शनिवार को राजकीय अतिथिशाला में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि वे केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बात कर पटना बोधगया मार्ग को नेशनल हाइवे में तब्दील कराने की कोशिश करेंगे ताकि 100 किमी की दूरी एक से डेढ़ घंटे में तय हो सके. उन्होंने राज्य की एनडीए सरकार के कामकाज की तारीफ की. उन्होंने दलित उत्पीड़न की घटनाओं को सामाजिक बदलाव के माध्यम से दूर करने की आवश्यकता जताई. अठावले ने इस मौके पर दलित स्वराज्य पार्टी के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में विलय की भी घोषणा की.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page