मित्र पुलिस ने जीता दिल, विदेशी पर्यटक का सामान लेकर भागने वाले ऑटो चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share this! (ख़बर साझा करें)

हल्द्वानी ( nainilive.com )- विदेशी पर्यटक का सामान लेकर भागने वाले ऑटो चालक को हल्द्वानी में मित्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उक्त पर्यटक तक सामान पहुंचाने के लिए पुलिस टीम स्वयं उसके पास जाकर सामान वापस किया जिस पर विदेशी महिला ने उत्तराखंड पुलिस का आभार जताया।

बता दे कि हल्द्वानी में मित्र पुलिस के जवानों ने ब्रिटेन से भारत घूमने आई महिला पर्यटक का दिल जीत लिया। ब्रिटेन की रहने वाली मैलानी फिलिप ट्रेन से हल्द्वानी आई थीं, अगले दिन उन्हेें उन्हें मेडिटेशन कोर्स के लिए अल्मोड़ा जाना था। रात में उन्हें होटल में रुकना था, इसलिए उन्होंने रेलवे स्टेशन से होटल तक जाने के लिए एक ऑटो बुक किया। ऑटो वाला विदेशी महिला को होटल में छोड़ने के बहाने गौलापुल ले गया और उनका सामान लेकर फरार हो गया। महिला स्थानीय लोगों की मदद से बनभूलपुरा थाने पहुंची और पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आजाद नगर निवासी आरोपी ऑटो चालक नदीम को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर विदेशी महिला का सामान बरामद कर लिया। महिला ने अल्मोड़ा से हल्द्वानी आने में असमर्थता जताई तो हल्द्वानी पुलिस ने सामान सकुशल उनके पास अल्मोड़ा पहुंचाने के लिए एक पुलिस टीम भी भेजी। बैग वापस पाकर महिला काफी खुश हुई और मित्र पुलिस का आभार जताया।

यह भी पढ़ें 👉  अब मतगणना की तैयारियां हुई शुरू , डीएम वंदना और संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने की समीक्षा
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page