रणवीर सिंह ने किराये पर लिया दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में फ्लैट! देंगे हर महीने इतने लाख रुपये

Share this! (ख़बर साझा करें)

मुंबई ( nainilive.com )- रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के कपल पावर कपल हैं और लोगों के फेवरेट भी हैं. दोनों मिलकर फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन और रियल लाइफ केमेस्ट्री को बेहद पंसद किया जाता है. अब इस कपल के संबंधित एक खबर सामने आई है. खबर है कि रणवीर सिंह ने एक  फ्लैट किराए पर लिया है. इतना ही नहीं उनका यह फ्लैट उसी बिल्डिंग में जहां पर दीपिका का घर है. 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, यह जानकारी रजिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट से मिली है. रणवीर ने जहां फ्लैट लिया है, उसी बिल्डिंग के 26वें फ्लोर पर उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण का 4बीएचके फ्लैट है. रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि रणवीर ने मुंबई के प्रभादेवी में ब्यूमोंडे टावर्स में तीन साल के लिए फ्लैट खरीदा है. रणवीर सिंह पहले दो साल इस फ्लैट के लिए हर महीने 7.25 लाख रुपए किराया देंगे और फिर तीसरे साल उन्हें 7.97 लाख रुपए किराया देना होगा.

आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल इटली में शादी रचाई थी. इस समय वे बॉलीवुड के सबसे युवा और सबसे ताकतवर कपल्स में से एक हैं. वे अक्सर साथ घूमते और मस्ती करते हुए देखे जाते हैं. 

अब इनके वर्कफ्रंट की बात करते तो इस समय दीपिका पादुकोण और फिल्म में उनके को-स्टार विक्रांत मेसी के साथ छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं. छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल एसिड अटैक को रोकने के लिए अभियान चला रही हैं. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. वहीं रणवीर और दीपिका की जोड़ी फिल्म 83 में नजर आएंगी.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page