राममंदिर पर सुको का फैसला आते ही गुजरात के मंत्री ने 29 साल बाद किया मुंह मीठा

Share this! (ख़बर साझा करें)

अहमदाबाद (nainilive.com)- राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही मानो लोगों की बरसों पुरानी मुराद पूरी हो गई है. अलग-अलग स्थानों से इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं कि गत 25-30 वर्षों से किसी ने अमुक मन्नत रखी थी जो अब जाकर पूरी हुई है. इसी क्रम में गुजरात से बहुत भावुक समाचार सुनने को मिला है. गुजरात के शिक्षा व कानून मंत्री भूपेंद्र सिंह चूडास्मा ने रामजन्म भूमि पर मंदिर निर्माण को अदालत की मंजूरी मिलने पर 29 साल बाद मुंंह मीठा किया. वरिष्ठ नेता एलके आडवाणी की सोमनाथ से अयोध्या यात्रा के दौरान उन्होंने मीठा नहीं खाने का संकल्प लिया था.

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री चूडास्मा ने खुद फेसबुक पर अपनी फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला आया है. आडवाणी की रथयात्रा के दौरान मैंने मिठाई नहीं खाने का संकल्प लिया था, जो आज पूर्ण हुआ. चूडास्मा के 92 वर्ष के माताजी कमला बा ने लड्डू खिलाकर उनके संकल्प को पूरा कराया. उनकी पौत्री यशोधरा ने उनका मुंह मीठा कराया. चूडास्मा ने रविवार को सोशल मीडिया में फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page