विधानसभा चुनाव के दिन मतदाताओं को मुफ्त में दिल्ली लाएगी स्पाइसजेट

Share this! (ख़बर साझा करें)

गुरुग्राम (nainilive.com) –  किफायती विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के दिन किसी जरूरी काम से शहर से बाहर रहने वाले मतदाताओं को मुफ्त में दिल्ली लाने के लिए अभियान की शुरुआत की है.

एयरलाइन ने आज बताया कि इसमें यात्रियों को सिर्फ कर की राशि का भुगतान करना होगा. यह सुविधा विदेशों में गए दिल्ली के मतदाताओं के लिए भी है. उसने बताया कि दिल्ली से बाहर पढ़ाई करने वाले छात्र या काम करने वाले पेशेवर 5 फरवरी तक पंजीकरण करा सकेंगे.

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में अग्रिम आदेशों तक फसलों की पराली, झाड़ _झंकार आदि को खेतों में आग लगाकर जलाने पर पूर्णतः प्रतिबंध- डीएम वंदना सिंह

वैसे मतदाता जो 8 फरवरी को दिल्ली आकर उसी दिन वापस जाना चाहते हैं उनके लिए दोनों तरफ की यात्रा के लिए यह सुविधा उपलब्ध होगी. जो मतदाता 07 फरवरी को दिल्ली आकर 8 फरवरी को वापस जाना चाहते हैं या 8 फरवरी को दिल्ली आकर 9 फरवरी को वापस जाना चाहते वे एक तरफ की यात्रा पर ही इसका लाभ उठा सकेंगे.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page