सेना के जवान ने एके 47 बंदूक से खुद को मार ली गोली

Share this! (ख़बर साझा करें)

जबलपुर (nainilive.com)- एमपी के जबलपुर में स्थित सैन्य क्षेत्र जम्मू-काश्मीर राइफल्स मेें तैनात जवान ने आज गुरुवार को सुबह 9 बजे के लगभग ड्यूटी के दौरान अपनी एके 47 बंदूक से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली चलने की आवाज सुनकर साथी सैनिक दौड़कर पहुंचे, जिन्होने देखा कि  प्रमेश खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा है. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियों सहित सैन्य अधिकारी पहुंच गए थे, जिन्होने देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए. इस संबंध में सीएसपी केन्ट अखिल वर्मा ने बताया कि केन्ट क्षेत्र में जम्मू-काश्मीर राइफल्स में पदस्थ सैनिक प्रमेश सिंह पिता रिखीराम सिंह उम्र 31 वर्ष आज सुबह 9 बजे के लगभग क्यूआरटी में बैरक में ड्यूटी कर रहा था.

ड्यूटी के दौरान प्रमेश सिंह ने अपनी एके 47 बंदूक से स्वयं को सीने में गोली मार ली. गोली चलते ही बैरक में बैठे सैनिकों सहित आसपास ड्यूटी कर रहे सैनिकों में हड़कम्प मच गया, सभी लोग दौड़कर पहुंचे तो देखा कि प्रमेश सिंह खून से लथपथ हालत में छटपटा रहा है, इस बीच अधिकारी भी आ गए थे, जिन्होने प्रमेश सिंह को उठाकर सैन्य अस्पताल पहुंचा, जहां पर डाक्टरों की टीम प्रमेश को बचाने में जुटी रही, लेकिन असफल रहे, जिसकी दोपहर के वक्त उपचार के दौरान मौत हो गई. प्रमेश सिंह की मौत की खबर से सैन्य क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा. 

जून माह में ट्रांसफर होकर आया है-

पुलिस को सैन्य अधिकारियों ने पूछताछ में जानकारी दी है कि हिमाचल के कांगड़ा जिले का रहने वाला प्रमेशसिंह जून 2019 में ट्रांसफर होकर जबलपुर जैक राइफल्स में आया है. जिसकी इन दिनों बैरक में ड्यूटी चल रही थी, आज सुबह 9 बजे के  लगभग ड्यूटी पर तैनात रहा, इस बीच उन्होने सीने में बंदूक की नाल रखकर फायर कर लिया.  

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page