सूरत से 1595 प्रवासियों को लेकर लालकुंआ पहुँची ट्रेन

Share this! (ख़बर साझा करें)

संतोष बोरा, लालकुआं/हल्द्वानी ( nainilive.com )- अलग अलग राज्यो में फंसे उत्तराखण्ड प्रवासियोें को ट्रेनों के माध्यम से लाने का सिलसिला जारी है। इस कडी में श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की संख्या में बढोत्तरी होने लगी है। तथा ट्रेनों के जरिये कुमांऊ एवं गढवाल के हजारों श्रमिक लालकुआं जंक्शन तथा काठगोदाम रेलवे स्टेशन आ रहे है।

सोमवार दोपहर 12ः20 पर सूरत (गुजरात) से एक विशेष श्रमिक एक्सपे्रस से 1595 उत्तराखण्ड प्रवासी यात्रियों के लेकर पहुची, सोमवार को आयी विशेष ट्रेन में जनपद अल्मोडा के 197 यात्री, उधमसिह नगर के 35 यात्री, बागेश्वर के 417 यात्री, चम्पावत के 116 यात्री, चमोली के 131 यात्री, देहरादून के 17 यात्री, हरिद्वार के 14 यात्री, पिथौरागढ के 336 यात्री, उत्तरकाशी के 14 यात्री, नैनीताल के 125 यात्री, रूद्रप्रयाग के 51 यात्री, टिहरी गढवाल के 86 यात्री एवं पौढी गढवाल के 56 यात्री ट्रेन से लालकुआ जंक्शन पहुचे। इन सभी यात्रियों को इनके जनपदों मे पहुचाने के लिए 61 बसों की परिवहन निगम द्वारा व्यवस्था की गई।

ट्रेन पहुंचने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा, मुख्य विकास अधिकारी विनीत कुमार, अपर जिलाधिकारी कैलाश सिह टोलिया तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारियोें ने उत्तराखण्ड प्रवासियों का स्वागत किया। अपने घर वापसी होने पर आने वाले यात्रियों के चेहरे पर आत्मसंतोष देखा गया कई यात्रियों की आंखों में खुशी भी देखी गई।

यह भी पढ़ें 👉  बुजुर्ग गाइड हरीश गर्मी में चक्कर खाके गिरे , चीता मोबाइल ने पहुंचाया हॉस्पिटल
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page