देहरादून में भैरव सेना द्वारा कोविड-19 की दूसरी लहर में भी लगातार समाज हित में सेवा कार्य जारी

देहरादून में भैरव सेना द्वारा कोविड-19 की दूसरी लहर में भी लगातार समाज हित में सेवा कार्य जारी

देहरादून में भैरव सेना द्वारा कोविड-19 की दूसरी लहर में भी लगातार समाज हित में सेवा कार्य जारी

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , देहरादून ( nainilive.com )- भैरव सेना द्वारा कोविड-19 की दूसरी लहर में भी लगातार सामाज हित में सेवा कार्य जारी है। संगठन के द्वारा लॉकडाउन अवधि में दूसरे राज्य से आए मजदूरों, प्रवासियों एवं निराश्रित लोगों के लिए लगातार भोजन पानी की व्यवस्था की जा रही है।


बुधवार को भैंरव सेना के द्वारा निशुल्क भोजन पानी वितरण के साथ ही सुरक्षा के अंतर्गत कोरोना की रोकथाम के लिए निशुल्क सैनिटाइजर भी वितरित किए गए। संगठन अध्यक्ष संदीप खत्री के नेतृत्व में “भैंरव सेना” के कार्यकर्ता रिस्पना पुल से धर्मपुर, आईएसबीटी, मोहब्बेवाला, पटेल नगर, सहारनपुर चौक, रेलवे स्टेशन, दून हॉस्पिटल चौक, तथा राजपुर रोड़ क्षेत्र में निकले तथा जहां जहां पर जरूरतमंद, निर्बल तथा निराश्रित लोग नजर आए वहां पर भोजन पानी सहित सैनिटाइजर भी लोगों को दिया गया और साथ ही करोना के प्रति सजग रहने के लिए भी प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊँ विश्वविद्यालय के सर जे० सी० बोस परिसर स्थित फार्मेसी विभाग में बी० फार्म पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु योग्यता सूचकांक जारी


संगठन महासचिव आचार्य उमाकांत भट्ट ने बताया कि संगठन इस समय “नर सेवा नारायण सेवा” के अंतर्गत जरूरतमंदों को “भैंरव अन्नपूर्णेश्वरी” मिशन चला रहा है। जोकि परिस्थिति के अनुसार लॉकडाउन अवधि में चलता रहेगा। संगठन द्वारा चलाए जा रहे जनहित कार्य में गौ सेवा का कार्य भी लगातार जारी है जो कि संगठन अध्यक्ष संदीप खत्री एवं गौरक्षा प्रमुख प्रशांत मैठाणी देख रहे हैं। वहीं सैनिटाइजर एवं कोरोना के लिये रोकथाम में उपयुक्त सामग्री आचार्य उमाकांत भट्ट एवं महानगर संगठन मंत्री पीयूष प्रकाश देख रहे हैं। जबकि कार्यक्रम की व्यवस्था प• अरविंद भट्ट, भैंरव सेना सुरक्षा प्रमुख जितेन्द्र बिष्ट, प• अनूप उनियाल तथा राहुल सूद देख रहे हैं। संगठन द्वारा गोवंश चारा के लिए राहुल सूद के माध्यम से ई-रिक्शा सेवा भी जारी की हुई है वही कुमांऊ परिक्षेत्र मै जरुरी दवाई, मास्क, सेनिटाईजर प्रदेश उपाध्यक्ष भैरव सेना भाजपा नेता हिमांशु मल्होत्रा जरुरतमंदो को पहुचा रहे है।।

यह भी पढ़ें 👉  जल जीवन मिशन के कार्यों में देरी से डीएम नाराज
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments