गार्गी की धमाकेदार वापसी!

गार्गी की धमाकेदार वापसी!

गार्गी की धमाकेदार वापसी!

Share this! (ख़बर साझा करें)

गार्गी दुग्गल एक और होम प्रोडक्शन के साथ वापस आ गई है। दर्शकों को उनका गहन अभिनय कौशल देखने को मिलेगा क्योंकि वह अपने अगले गीत “बेवफा” में जोश के साथ अभिनय करती हैं। वह इस गाने की निर्माता और निर्देशक भी हैं। इस बार, उन्होंने डलास स्थित रिकॉर्ड लेबल निर्माता हुसैन अजानी के साथ काम किया है, जो पहले ही एक साल के भीतर 12 से अधिक गाने जारी कर चुके हैं और कई गाने आने हैं। दुग्गल कहती हैं, “अजानी और उनकी टीम के साथ काम करने का यह एक शानदार अनुभव था, जिन्होंने गाने को समय पर पूरा करा और इसे दुनिया में सभी को दिखाने के लिए तयार किया है|

Ad

शानदार दृश्यो के लिए अपनी रुचि को जानते हुए, गार्गी ने इस वीडियो को फोर्टवर्थ वाटर गार्डन में शूट किया है, जिसे फोर्टवर्थ डाउनटाउन के कंक्रीट जंगल में कूलिंग और रिफ्रेशिंग ओएसिस भी कहा जाता है। यह एक वास्तुशिल्प और इंजीनियरिंग चमत्कार है और वीडियो इस आरामदेह शहरी पार्क में पानी की विशेषताओं की सुंदरता पर प्रकाश डालता है। गार्गी हमेशा DFW मेट्रोप्लेक्स के खूबसूरत स्थानों को बढ़ावा देने में विश्वास करती हैं और यहां तक ​​कि अपने पहले संगीत वीडियो “ऐ मेरी जान” में फोर्टवर्थ स्टॉकयार्ड, प्लानो के लिगेसी वेस्ट आदि जैसे आकर्षणों का भी उपयोग किया है।

कोक स्टूडियो की गायिका एलिसिया डायस “बेवफा” के पीछे की आवाज है। डायस संगीतकारों और गायकों के परिवार से आती हैं और उन्होंने बहुत ही कम उम्र में महान ऊंचाइयों को हासिल किया है।

अजानी के पास व्यक्तिगत रूप से उदासी शैली के कई गाने हैं। “जिस तरह से गायिका अपने दिल की बात कहती है, वह लोगों को रुला देगी क्योंकि यह विश्वासघात को चित्रित करती है, और स्क्रीन पर अच्छी तरह से चित्रित होने के साथ-साथ खूबसूरती से गाया जाता है,” वे कहते हैं।

गार्गी दुग्गल डलास, TX में एक प्रमुख मीडिया हस्ती हैं, जिन्होंने अपनी टोपी में कई पंख जोड़े हैं और अभी भी आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हैं। वह एक उद्यमी, मॉडल, डांसर और टॉक शो होस्ट हैं जो हमेशा कड़ी मेहनत और दृढ़ता के माध्यम से लक्ष्य प्राप्त करने में विश्वास करती हैं।

“ऐ मेरी जान” दुग्गल का पहला गाना है, जिसमें उन्होंने गायिका अमिता दुव्वुरी के साथ काम किया है। गार्गी हमेशा मनोरंजन जगत में योगदान देने का सपना देखती थी। यशराज और धर्मा प्रोडक्शन की कुछ फिल्मों में कला निर्देशक शर्मिष्ठा रॉय के सहायक के रूप में काम करने के अपने अनुभव के साथ, वह हमेशा अपनी प्रतिभा और रचनात्मकता दिखाने की इच्छा रखती हैं और अपना रास्ता खुद बनाने में विश्वास करती हैं।

Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments