बड़ी खबर : नैनीताल में मिली महिला की सड़ी-गड़ी लाश, पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर किया मामले का खुलासा

बड़ी खबर : नैनीताल में मिली महिला की सड़ी-गड़ी लाश, पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर किया मामले का खुलासा

बड़ी खबर : नैनीताल में मिली महिला की सड़ी-गड़ी लाश, पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर किया मामले का खुलासा

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive.com )- नैनीताल में एक महिला का सड़ा -गला शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्दियाखान के निकट नैनीताल हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कलमट से एक महिला का सड़ा -गला शव बरामद किया है। दिल्ली पुलिस ने तल्लीताल पुलिस एवं ज्योलिकोट चौकी पुलिस की मदद से लगभग ४५ दिन पुराने शव को बरामद कर मामले का खुलासा किया। महिला की ह्त्या उसके पति द्वारा ही की गयी थी एवं ह्त्या गाला दबा कर करने के बाद लाश को कलमट में ले जाकर ठिकाने लगा दिया। मामले को लेकर महिला के मायके वालों की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने कार्यवाही की , जिसके बाद घटना से पर्दा उठ पाया।

Ad
नैनीताल में महिला की लाश की बरामदगी करते दिल्ली पुलिस , तल्लीताल पुलिस एवं ज्योलिकोट चौकी पुलिस कर्मी आरोपी के साथ

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शक्तिफार्म उधमसिंह नगर निवासी राजेश राय पुत्र रणवीर राय दिल्ली के आनंद नगर क्षेत्र में फड़ लगाकर व्यवसाय करता था , जहाँ उसके दिल्ली के थाना द्वारिका निवासी 26 वर्षीय बबीता पुत्री स्वर्गीय डाली राम से संपर्क में आने के बाद शादी पूर्व ही शारीरिक सम्बन्ध बना लिए। महिला के द्वारा शादी के लिए दबाव बनाये जाने पर वह शादी से मुकरता रहा , जिसके बाद महिला ने राजेश राय के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। बाद में आपसी समझौते के बाद राजेश ने बबिता से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  मानसखण्ड कॉरिडोर कुमाऊॅ को गढ़वाल से जोड़ने वाले सम्पर्क एवं पृथक मार्गो के निर्माण को लेकर सरकारी स्तर पर तेज हुई कवायद

बीते जून माह की 12 तारीख से बबिता एवं राजेश दिल्ली से अचानक गायब हो गए , जिस पर युवती की माता ने दिल्ली के द्वारिका क्षेत्रान्तर्गत डाबरी थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस तफ्तीश में राजेश की आखरी लोकेशन हल्द्वानी क्षेत्र में मिली , जिसके बाद सर्विलांस की मदद से राजेश को दिल्ली पुलिस ने उसे उसके घर शक्तिफार्म से गिरफ्तार कर लिया। आज राजेश को लेकर दिल्ली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची , जहाँ उसकी निशानदेही पर तल्लीताल पुलिस एवं ज्योलिकोट चौकी के सहयोग से बबिता का कंकाल बरामद किया।

यह भी पढ़ें 👉  जिला उद्योग मित्र की उप समिति की जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल ने ली बैठक
कलमठ में महिला की लाश

राजेश ने बताया की वह बबिता और उसकी माँ के आये दिन के कलह से परेशान आ चुका था , जिसके बाद उसने बबिता को ठिकाने लगाने की ठान ली थी। तय प्लान के मुताबिक़ वह बीती 12 जून को बबिता को पहाड़ घुमाने के बहाने हल्द्वानी होते हुए घटना स्थल पर लाया , और मौक़ा पाकर उसने गाला दबाकर उसकी ह्त्या कर दी , और लाश को कलमट में ठिकाने लगा दिया। राजेश ने िस्प्लान को इतने शातिर तरीके से अंजाम दिया की किसी को कोई खबर भी न लगे , उसके लिए उसने कलमठ के बाहर दिवार भी चिन दी।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस एवं फायर ब्रिगेड के जवानों ने बचाई एक व्यक्ति की जान
Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments