नैनीताल निवासी राज्य आंदोलनकारी व प्रतिष्ठित व्यवसायी दीप गंगोला नहीं रहे, पूर्व विधायक डॉ नारायण सिंह जन्तवाल ने किया गहरा शोक व्यक्त

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive.com ) – नैनीताल निवासी प्रतिष्टित फार्मेसी व्यवसायी दीप गंगोला का बीते दिवस निधन हो गया । उनके निधन के समाचार से नैनीताल नगर में शोक की लहर फैल गयी । पूर्व विधायक डॉ नारायण सिंह जंतवाल ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें अपनी श्रधांजलि दी । अपने शोक संदेश में उन्होंने कहा कि दीप दाज्यू(दीप गंगोला, इन्द्रा फार्मेसी) के निधन का समाचार हम सभी को व्यथित कर गया! कलसुबह लगभग 10 बजे उन्होंने अपने आवास में अन्तिम सांस ली! कल ही पाइन्स स्थित घाट में उनका पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया!

Ad


दीप दाज्यू अपने कार्य-व्यवसाय को तन्मयता से करते रहे, साथ ही सामाजिक सरोकारों के प्रति भी हमेशा सजग रहे! जब भी कोई न्याय पूर्ण आवाज चाहे नैनीताल, उत्तराखंड या लोकतांत्रिक मूल्यों को लेकर उठी अपनी व्यस्तता ओं के बीच भी उसमें भागीदारी के लिए अवश्य समय निकालते रहे! पिछले दिनों सशक्त भू-कानून की मांग को लेकर तल्लीताल गाँधी चौक के धरना /प्रदर्शन में भी वे सम्मिलित हुए! चाहे आई कैम्पस आयोजन हो, सांस्कृतिक गतिविधियां हों सबमें महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करते रहे!

यह भी पढ़ें 👉  कल आयोजित होगा कुमाऊं विश्वविद्यालय का सत्रहवाँ दीक्षांत समारोह , कुलपति प्रो एन के जोशी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा


एतिहासिक उत्तराखंड राज्य आंदोलन के कठिन दौर में भी उनकी भागीदारी व सक्रियता निरन्तर बनी रही, इसीलिए उन्हें राज्य आंदोलनकारी घोषित किया गया!


उनके निधन से नैनीताल ने अपने एक आदर्श व्यक्तित्व को खो दिया, जिनकी कमी हमेशा महसूस होगी! उनके साथ बिताये गया समय हमेशा याद रहेगा, हमेशा होंसला अफजाई करते रहे साथ ही सकारात्मक पहल के लिए प्रेरित भी करते रहे!

यह भी पढ़ें 👉  केंद्र में भाजपा सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व पटल पर भारत की ख्याति और सम्मान बढ़ाने के साथ-साथ देश में हुआ आमूलचूल कायाकल्प - केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट


उनका पूरा परिवार स्वास्थ्य सेवाओं को लोगों तक पहुँचाने में समर्पित है! नैनीताल के सुसस्कृत परिवारों में उनके परिवार का विशिष्ट स्थान है!
हम परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनकी पुण्यात्मा को चिर शान्ति प्रदान करैं, उनके पुत्र डा. अनिरुद्ध व सभी परिजनों को इस कठिन समय में सम्बल दें!
ऊँ शान्ति शान्ति शान्ति:
नैनीताल वासियों की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि!

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में कोर्ट जाने के मार्ग अवरुद्ध होने से हुए नाराज वकीलों ने किया चक्का जाम
Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments