वर्धा मामले में मुख्यमंत्री ठाकरे ने पुलिस से कहा, आरोपी को सजा मिले यह सुनिश्चित किया जाए

Share this! (ख़बर साझा करें)

मुंबई (nainilive.com) –  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने वर्धा जिले में एक महिला को आग के हवाले करने के सनसनीखेज मामले में पुलिस को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि आरोपी को सजा मिले. मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में ठाकरे के हवाले से कहा गया है कि कॉलेज शिक्षिका एवं पीड़िता का इलाज मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष से कराया जाएगा.

पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. बयान में कहा गया है कि ठाकरे ने सोमवार को हुए वर्धा के हिंगणघाट इलाके में अंजाम दिये गए इस जघन्य अपराध को बेहद गंभीरता से लिया है. बयान के अनुसार उन्होंने पुलिस को मामले की उचित जांच करने और यह सुनिश्चित करने के लिये कहा है कि दोषी को कड़ी सजा मिले.

यह भी पढ़ें 👉  अब मतगणना की तैयारियां हुई शुरू , डीएम वंदना और संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने की समीक्षा

पीड़िता अंकिता पिसुड्डे (25) को कॉलेज जाते समय आरोपी विकेश नरगले (27) ने कथित रूप से आग के हवाले कर दिया था. पीड़िता को पहले नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां से उसे नागपुर स्थित ऑरेंज सिटी अस्पताल एवं अनुसंधान केन्द्र भेज दिया गया. चिकित्सकों के अनुसार पीड़िता की हालत बेहद नाजुक है. बताया जा रहा है कि विकेश ने एकतरफा प्यार के चलते इस वारदात को अंजाम दिया.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page