गाइड एवम होटल मैनेजर का पर्यटकों से कमरा देने के नाम पर हुआ विवाद, विवाद के बाद गुरुद्वारे में बितानी पड़ी परिवार के साथ रात

Naini Live (नैनी लाइव) - Nainital's Online News Portal
Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive.com ) – नैनीताल में आये दिन पर्यटकों से विवाद एवम अभद्रता की बातें आम हो चली हैं । पर्यटन यहां के व्यवसाय का मुख्य आधार है , लेकिन पर्यटकों के साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार नैनीताल के पर्यटन का गलत संदेश प्रसारित करता है । बीते दिनांक 28 /05/ 2022 को ओम गौर पुत्र श्री केदार दत्त निवासी मोहन मीकिन सोसायटी वसुंधरा गाजियाबाद सेक्टर 5 तथा उनकी पत्नी श्रीमती अंजलि तथा उनके दो , 1 वर्ष लगभग के बच्चे सपरिवार नैनीताल घूमने आए थे । मेट्रोपोल पार्किंग में अपने वाहन को पार्क किया था तभी किसी गाइड ने उन्हें बताया कि वह उन्हें होटल वुडलैंड में कमरा दिलवा देगा तथा जिसके पश्चात वह पैदल ही होटल वुडलैंड पर पहुंचे तथा होटल मैनेजर से 2500 रुपयों में एक कमरा रेट तय किया गया ।

Ad
Ad

होटल मैनेजर को बताया कि हम अपना सामान लेकर अभी आएंगे तथा जब वह कार पार्किंग से अपना सामान लेकर होटल वुडलैंड पर पहुंचे तो मैनेजर द्वारा बताया गया है कि उक्त कमरा किसी अन्य व्यक्ति द्वारा ले लिया गया है आप दूसरा कमरा 3500rs का ले लीजिए । परंतु इसी बात पर दोनों पक्षों में अनबन हो गई तथा श्री ओम द्वारा 112 पर कॉल करके रात्रि 9:00 बजे लगभग इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई तथा मौके पर उप निरीक्षक हरीश सिंह वुडलैंड होटल पर पहुंचे तथा दोनों पक्षों की वार्ता की गई तथा होटल मैनेजर द्वारा बताया गया कि इनके द्वारा कमरे का कोई पेमेंट एडवांस नहीं दिया गया था तथा तभी एक अन्य व्यक्ति आ गया ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, पुलिस तफ्तीश में जुटी
हिमान आयुर्वेदा क्लिनिक
हिमान आयुर्वेदा क्लिनिक

जिस कारण हम ने उक्त कमरा उन्हें दे दिया जबकि हमारा दूसरा रूम ₹3500 वाला खाली है तो यह लोग उस कमरे को नहीं लेना चाह रहे हैं तथा यूट्यूब पर वीडियो बनाकर होटल का बार-बार डाल रहे हैं जिससे दोनों पक्षों में वार्ता बातचीत सफल नहीं हो पाई तथा रात्रि में कहीं भी अन्यत्र होटल न मिल पाने के कारण श्री ओम गौर को सपरिवार गुरुद्वारे में रहने की व्यवस्था कराई गई।

यह भी पढ़ें 👉  इस बार भव्य रूप से मनाया जाएगा नंदा देवी महोत्सव , 7 सितम्बर को होगा नगर में डोला भ्रमण
Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments