दो सगी बहनों समेत नशे के कई सौदागर गिरफ्तार, लाखों का “धीमा ज़हर” बरामद

Naini Live (नैनी लाइव) - Nainital's Online News Portal
Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

देहरादून ( nainilive.com )- उत्तराखंड पुलिस ने अवैध नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है। बुधवार को पुलिस ने हरिद्वार और देहरादून जिले के अलग-अलग थानों क्षेत्र से नशा तस्करों को पकड़ा है। सबसे ज्यादा स्मैक हरिद्वार जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र से करीब 12 लाख रुपए की पकड़ी गई है। देहरादून की दो सगी बहनें चरस और नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार की गयी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  संविधान दिवस पर संवेदीकरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन


कोतवाली पटेलनगर पुलिस की नशा तस्करो के विरुद्ध कार्यवाही जारी, कोरियर की आड़ में नशे का कारोबार कर रही 2 सगी बहिनो स्वाति राणा व प्रीति राणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोनो बहिनों के कब्जे से 150 ग्राम चरस व 320 नशीली गोलियो व तस्करी में प्रयुक्त वाहन (स्कूटी) बरामद किया है।


पुलिस ने भगवानपुर थाना क्षेत्र से 260 ग्राम स्मैक पकड़ी है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 12 लाख रुपए है। एसपी देहात प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक तस्कर स्मैक बेचने की फिराक में है। पुलिस ने तत्काल तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम मुकर्रम निवासी सिरचन्दी है। देहरादून जिले के सहसपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 255 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। एसआई विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी का नाम सावेज है, जो खुशहालपुर का रहने वाला है। सावेज ढकी पुल के पास गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले के 110 शिक्षक बने प्रधानाध्यापक
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments