सांसद अजय भटट ने किया हल्द्वानी के वैक्सीन सेंटरों का निरीक्षण

सांसद अजय भटट ने किया हल्द्वानी के वैक्सीन सेंटरों का निरीक्षण

सांसद अजय भटट ने किया हल्द्वानी के वैक्सीन सेंटरों का निरीक्षण

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी (nainilive.com ) – सोमवार की सुबह सांसद अजय भटट द्वारा एमबीपीजी कालेज तथा बरेली रोड स्थित लक्ष्मी शिशु मन्दिर में वैक्सीन सेन्टरों का निरीक्षण किया। वैक्सीन सेन्टरों पर काफी संख्या मे लोग वैक्सीन लगवाने पहुचे थे। निरीक्षण के दौरान समर्पण भाव से कार्य कर रहे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को सांसद द्वारा शाबाशी दी गई उनके समर्पण भाव की तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें 👉  कवि नीरज की स्मृति में उत्तराखंड काव्य महोत्सव का आयोजन, देशभर से जुटे साहित्यकार


सांसद ने कहा कि आज से देश के 18 वर्ष की आयु के ज्यादा के हर व्यक्ति का निशुल्क टीकाकरण शुरू हो गया है। उन्होने कहा कि जीवन सुरक्षा के लिए तथा कोरोना से बचाव के लिए टीका अवश्य लगवायें। वैक्सीन टीका सुरक्षित है, अफवाहों पर ध्यान ना दें, टीकाकरण के बाद भी कोविड नियमों का पालन अवश्य करें। श्री भटट ने कहा कि वैक्सीन अभियान के इस चरण से सबसे बडा लाभ गरीबों, मध्यम वर्ग, देश के युवाओं का होगा। हम सभी वैक्सीन लगवायेंगे और मिल कर कोरोना को हरायेंगे। उन्होने कहा कि कोरोना को हराने के लिए जरूरी है कि अपनी बारी आने पर टीकाकरण अवश्य करायें तथा समाज के लोगो को टीकाकरण के लिए भी प्रेरित भी करें।

यह भी पढ़ें 👉  भारत निर्वाचन आयोग ने ली नैनीताल जिले में वीडियो क्रांफ्रेसिंग के माध्यम से चुनाव की तैयारियों की जानकारियां


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, पूर्व दर्जा मंत्री रेनू अधिकारी, अजय राजौर, सांसद प्रतिनिधि लक्ष्मण सिह खाती के अलावा नवीन पंत, विनीत अग्रवाल, देवेन्द्र बिष्ट, हिमांशु मिश्रा, प्रताप सिह रैक्वाल, सिटी मजिस्टेट ऋचा सिह, उपजिलाधिकारी मनीष सिह,अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश सिह, एसीएमओ डा0 रश्मि पंत आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  चांद, राजीव, मनीष और अफजाल को अनूप गैरोला स्मृति सामाजिक सक्रियता सम्मान
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments