गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर दी जान

हल्द्वानी: वीडियो कॉल कर दी आत्महत्या की धमकी, यहां मिला शव...

हल्द्वानी: वीडियो कॉल कर दी आत्महत्या की धमकी, यहां मिला शव...

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

-लमगड़ा ब्लॉक के मालता जलना गांव का मामला

-राजस्व पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

न्यूज़ डेस्क , अल्मोड़ा ( nainilive.com )- जिले के लमगड़ा ब्लॉक के मालता जलना गांव में एक गर्भवती महिला ने अपने कमरे में दुपट्टे से लटककर अपनी जान दे दी है। मृतका आठ महीने की गर्भवती थी। पुलिस ने पंचायतनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरांचल ओलंपिक एसोसिएशन के नए पदाधिकारियों का चयन


लमगड़ा के मालता जलना निवासी 29 वर्षीय गायत्री देवी पत्नी केशव राम बीते शुक्रवार की शाम अपने कमरे में अकेले थी। जिसका फायदा उठाकर उसने अपने ही दुपट्टे से कमरे में फांसी लगा ली। आनन फानन में गर्भवती महिला को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद शनिवार की सुबह पुलिस टीम और तहसीलदार संजय कुमार अस्पताल पहुंचे। तहसीलदार ने बताया कि पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। इधर मृतका के परिजनों ने बताया कि नौ महीने पहले ही गायत्री का विवाह हुआ था और आठ महीने की गर्भवती भी थी। परिजनों ने मृतका की सास पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। हालांकि मायके पक्ष की ओर से अभी तक पुलिस को कोई लिखित तहरीर नहीं सौंपी गई है। अचानक हुए इस हादसे से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में भारी बारिश , डीएसबी के केपी गर्ल्स हॉस्टल में हुआ भारी भूस्खलन
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments