नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स का प्रांतीय सम्मेलन 15 को पंतनगर में, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी होंगे मुख्य अतिथि

Share this! (ख़बर साझा करें)

हल्द्वानी ( nainilive.com )- नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) उत्तराखंड का प्रांतीय सम्मेलन दिनांक 15 मई, दिन रविवार को डॉ रतन सिंह आडिटोरियम वैटनरी कालेज, गोविंद वल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय पंतनगर, ऊधम सिंह नगर में आयोजित किया जा रहा है।‌ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय पुष्कर सिं ह धामी मौजूद रहेंगे एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता एनयूजेआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी करेंगे।

Ad
Ad

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष श्री कैलाश जोशी ने बताया कि इस वृहद सम्मेलन की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। सम्मेलन में उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल, सौरभ बहुगुणा, चंदन राम दास भी भाग ले रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली पत्रकार संघ के अध्यक्ष राकेश थपलियाल, प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य श्री प्रसन्ना मोहंती समेत पूरे प्रदेश से करीब 300 पत्रकार हिस्सा ले रहे हैं। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री ने सहमति दे दी है। सम्मेलन के बाद स्मारिका का भी प्रकाशन किया जाएगा। सम्मेलन के सफल आयोजन के लिए अलग अलग कमेटियों का गठन भी कर दिया गया है। श्री जोशी ने बताया कि अधिवेशन में पत्रकारिता के भूतकाल, वर्तमान और भविष्य विषय पर चर्चा होगी। इस विषय पर मुख्य वक्ता पत्रकारिता विभाग कुमाऊं विवि के विभागाध्यक्ष डॉ गिरीश रंजन तिवारी व्याख्यान देंगे।

image description

कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर डीएम व एसएसपी से मुलाकात की
आगामी 15 मई को पंतनगर में होने वाले एनयूजे-आई के प्रांतीय सम्मेलन की तैयारियों के सन्दर्भ में आज एक शिष्टमंडल ने उधमसिंह नगर के जिलाधिकारी व एसएसपी से मुलाकात की। एनयूजे-आई के पदाधिकारियों ने पंतनगर में डॉ.रतन सिंह वेटनरी कॉलेज स्थित कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया तथा इसके उपरांत उधमसिंह नगर के डीएम व एसएसपी से मुलाकात करके उन्हें कार्यक्रम में आने का निमंत्रण पत्र दिया व कार्यक्रम में मुख्यमंत्री व अन्य मंत्रियों की आमद को देखते हुये उनसे तैयारियों पर चर्चा की। शिष्टमंडल में एनयूजे-आई के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जोशी, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष संजय तलवार, कुमायूँ मण्डल अध्यक्ष दिनेश जोशी, मण्डल महामंत्री भगवान सिंह गंगोला, मण्डल सचिव मनोज लोहनी, दिनेश ग्याल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में कोर्ट जाने के मार्ग अवरुद्ध होने से हुए नाराज वकीलों ने किया चक्का जाम

Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments