सिपाही को आत्महत्या को उकसाने के मामले में पत्नी पर रिपोर्ट दर्ज

हल्द्वानी: वीडियो कॉल कर दी आत्महत्या की धमकी, यहां मिला शव...

हल्द्वानी: वीडियो कॉल कर दी आत्महत्या की धमकी, यहां मिला शव...

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com ) – साढ़े चार माह पूर्व आईजी कैंप के पास पुलिस कर्मी के आत्महत्या करने के मामले में पिता ने पुत्रवधू को दोषी ठहराते हुए पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरांचल ओलंपिक एसोसिएशन के नए पदाधिकारियों का चयन

पुलिस को सौंपी तहरीर में गोविन्द सिंह बिष्ट पुत्र नाथू सिंह निवासी ग्राम जूड़, जिला अल्मोड़ा ने कहा है कि उसकी पुत्र वधू राधिका बिष्ट का आचरण विवाह के बाद से ही ठीक नहीं था। वह कई-‌कई दिन बिना बताये घर से गायब हो जाती थी। कारण पूछने पर वह गाली गलौज व अभद्रता करती रहती थी। इसे लेकर अक्सर परिवार में कलह बनी रहती थी। इसके चलते डीआईजी कार्यालय में तैनात उसका पुत्र पुष्कर सिंह बिष्ट मानसिक तनाव में रहने लगा। परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। उस दौरान मौके से मिले सुसाइड नोट में पुष्कर ने अपनी पत्नी राधिका को इसका जिम्मेदार ठहराया था। बता दें कि 12 फरवरी की देर रात पुलिस कर्मी ने आईजी कैंप आवास के पास अपने कमरे में आत्महत्या कर ली थी। मृतक के परिजन शुरू से ही पत्नी पर आरोप लगा रहे थे। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में भारी बारिश , डीएसबी के केपी गर्ल्स हॉस्टल में हुआ भारी भूस्खलन
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments