द्रविड़ के बेटे ने किया कमाल, ठोकी तूफानी डबल सेंचुरी

Share this! (ख़बर साझा करें)

नयी दिल्ली (nainilive.com) द वॉल के नाम से मशहूर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का बेटा समित द्रविड़ भी उनके ही रास्ते पर चल रहा है. जूनियर क्रिकेट में समित ने दो महीने के अंदर दो डबल सेंचुरी लगाकर सनसनी मचा दी है.

14 वर्षीय समित भी अपने पिता की तरह कंसिस्टेंसी से बड़ी पारी खेलने में माहिर नजर आने लगे हैं.

सोमवार को अंडर-14 बीटीआर शील्ड टूर्नामेंट में माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल और श्री कुमारन के बीच मैच खेला गया, जिसमें समित ने डबल सेंचुरी ठोकी. दो महीने के अंदर यह समित का दूसरा दोहरा शतक है.

समित ने 204 रनों की पारी खेली और इस दौरान उसने 33 चौके लगाए. समित की पारी के दम पर माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल ने तीन विकेट पर 377 रन बनाए. इसके बाद समित ने गेंद से भी कमाल करते हुए दो विकेट झटके. समित के खेल के दम पर माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल ने 267 रनों से बड़ी जीत दर्ज की. 378 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए श्री कुमारन की टीम 110 रनों पर सिमट गई. समित अपनी टीम की जीत के हीरो रहे.

पिछले साल दिसंबर में समित ने वाइस प्रेसिडेंट XI की ओर से धर्वाड जोन के खिलाफ अंडर-14 इंटर जोनल टूर्नामेंट में डबल सेंचुरी ठोकी थी. तब समित ने 256 गेंद पर 201 रनों की पारी खेली थी और इस दौरान 22 चौके लगाए थे. वहीं दूसरी पारी में तब समित ने 94 रनों की पारी भी खेली थी.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page