आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर आकाशवाणी कर रहा है क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

राज कमल गोयल, देहरादून ( nainilive.com )- केंद्र सरकार जहां स्वाधीनता के 75वे वर्ष के उपलक्ष में “आजादी का अमृत महोत्सव” के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर रही है, वहीं इस को जन- उत्सव के रूप में मनाते हुए आकाशवाणी समाचार देहरादून स्वाधीनता संग्राम और उसके गौरवशाली इतिहास पर एक विशेष प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम शुरू करने जा रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  गौरव की बात : नैनीताल की बेटी नैनिका रौतेला ने नौसेना में पाया कमीशन, बनी सब लैफ्टिनैन्ट

आकाशवाणी देहरादून के समाचार प्रमुख राघवेश पाण्डेय ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम को आकाशवाणी समाचार प्रभाग द्वारा 1 सितंबर 2021 से प्रत्येक बुधवार और बृहस्पतिवार को शाम 6:00 बजे क्षेत्रीय समाचार में शामिल किया जाएगा । प्रश्न का उत्तर ईमेल amritmahotsavquizddn@gmail.com अथवा मोबाइल नंबर 9837192022 पर व्हाट्सएप या मैसेज के माध्यम से भेजा जा सकता है । सबसे पहले सही जवाब देने वाले श्रोता को आकाशवाणी देहरादून की ओर से प्रमाण पत्र दिया जाएगा तथा सफल प्रतिभागी के नाम की घोषणा अगले दिन के समाचार बुलेटिन में की जाएगी । सफल प्रतिभागी की प्रतिक्रिया भी रिकॉर्ड कर प्रसारित की जाएगी । प्रतियोगिता में भाग लेने वाले श्रोताओं को उत्तर के साथ अपना नाम ईमेल मोबाइल नंबर और पूरा पता फोटोग्राफ के साथ देना होगा ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले के 110 शिक्षक बने प्रधानाध्यापक
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments