कोरोना कर्फ्यू में बाजारों को ढील दिए जाने पर माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल नैनीताल ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल ने भी की उत्तराखंड सरकार से व्यापारिक लोन को री-स्ट्रक्चर करने की मांग

माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल ने भी की उत्तराखंड सरकार से व्यापारिक लोन को री-स्ट्रक्चर करने की मांग

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive.com )- उत्तराखंड में कोरिना कर्फ्यू में बाजारों को खोले जाने की मांग को लेकर सरकार द्वारा दी गयी ढील का नैनीताल के माँ नयना देवी व्यापार मंडल ने स्वागत किया है। माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल के अध्यक्ष पुनीत टंडन ने कहा की कल आए शासन द्वारा संशोधित आदेशों की बाज़ार अब अगले आदेशों तक आदेशित तिथि अनुसार तीन दिन और शाम पाँच बजे तक खोले जा सकेंगे तथा अगले आदेशों में और ज़्यादा ढील देने की बात कहे जाने पर मुख्य मंत्री श्री तीरथ सिंह रावत का अंतर्मन से आभार व्यक्त करता है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊँ विश्वविद्यालय के सर जे० सी० बोस परिसर स्थित फार्मेसी विभाग में बी० फार्म पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु योग्यता सूचकांक जारी

वहीँ उन्होंने सभी व्यापारी भाइयों और समस्त व्यापारिक संगठनों और पदाधिकारियों को बधाई हुए कहा की हम सभी के अनेकों प्रयासों और संयम के साथ अपनी बात को शासन के समक्ष रख और एक दूसरे को हिम्मत देकर के एक भारी सफलता प्राप्त हुई। आप सभी इसमें बधाई के पात्र हैं।

मीडिया का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा , मीडिया द्वारा व्यापारियों की आवाज़ को दिन रात प्रशासन और शासन तक पूरे निष्ठा से पहुँचाने के लिए भी माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल आपका शुक्रिया तथा आभार व्यक्त करता है। व्यापारियों की इस सफलता में आपका पूरा योगदान रहा जिसके लिए आप सभी मीडिया कर्मी बधाई के पात्र हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जनसुनवाई मे पंजीकृत समस्याओं को समयावधि मेे निस्तारित करना करें सुनिश्चित - डीएम गर्ब्याल

उन्होंने मुख्यमंत्री से पुनः निवेदन करते हुए कहा कि अंत में हमारा एक बार पुनः माननीय मुख्य मंत्री जी से अनुरोध है की व्यापारियों को राहत हेतु टैक्स, बिजली, पानी इत्यादि में प्रदेश स्तर में छूट व बैंक क़र्ज़ों की किश्त और ब्याज हेतु राहत तथा ग्रामीण और सहकारी बैंक के msme खाता धारकों को गवर्न्मेंट इमर्जन्सी क्रेडिट लाइन (GECL) की सहूलियत और उपलब्धता हेतु जल्द केंद्रीय वित्त मंत्रालय और रिज़र्व बैंक ओफ़ इंडिया से वार्ता करें जिससे की बीते वर्ष से अभी तक इन बैंक के msme खाताधारकों जो सुविधा नहीं मिल पायी वे मिल सकें क्योंकि अन्य nationalised बैंक के खाता धारकों के लिए एक बार पुनः इस सुविधा हेतु आदेश RBI द्वारा आए हैं। छोटे और मझोले व्यापारियों को इससे अपने टूटे हुऐ व्यापार को पटरी पर लाने और सुचारु रूप से चला पाने में बेहद राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है जल्द इस पर भी कोई सकारात्मक फ़ैसला आएगा।

यह भी पढ़ें 👉  डीएम गर्ब्याल ने किया लालकुआं तहसील में एफएलसी कार्य का निरीक्षण
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments