अपने ही घर के ताले खुलवाने के लिए लेनी पड़ी पुलिस की मदद

जब पुलिस की तत्परता ने ढूंढ निकाले 4 नाबालिग तो परिजनों ने कहा- थैंक्यू नैनीताल पुलिस

जब पुलिस की तत्परता ने ढूंढ निकाले 4 नाबालिग तो परिजनों ने कहा- थैंक्यू नैनीताल पुलिस

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive.com )- नैनीताल में बीते दिवस एक ऐसा मामला सामने आया जिसमे विवाहित महिला को अपने ही घर में घुसने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिनगर , तल्लीताल निवासी एक विवाहिता महिला की बीते 2 साल पहले शादी हुई है. महिला का मायका बरेली में है और शादी के बाद 1.5 साल की बच्ची भी है. महिला का पति महिला को मय बालिका बीते 3 माह पहले उसके मायके छोड़ आया. मायके छोड़ते समय उसने महिला से बोला की यहाँ नैनीताल में काफी ठंड है , मौसम सही होने पर वापस ले जाएगा। समय बीतने पर भी जब महिला का पति लेने नहीं आया तो महिला अपने रिश्तेदारों के साथ नैनीताल पहुँच गयी।

जब पुलिस की तत्परता ने ढूंढ निकाले 4 नाबालिग तो परिजनों ने कहा- थैंक्यू नैनीताल पुलिस

जहाँ उसे घर पर ताला लटका मिला। ससुराल पक्ष से संपर्क करने पर महिला को ससुरालियों ने घर में घुसने देने से मन कर दिया। महिला ने काफी मिन्नतें करि , लेकिन ससुराली जन ने उनकी एक न सुनी। महिला के द्वारा 112 नंबर पर पुलिस को कॉल करने पर तुरंत चीता मोबाइल के हेड कांस्टेबल शिवराज सिंह राणा मौके पर पहुंचे। उनके द्वारा ससुराल पक्ष से संपर्क करने पर भी कोई बात न बनी।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊँ विश्वविद्यालय के सर जे० सी० बोस परिसर स्थित फार्मेसी विभाग में बी० फार्म पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु योग्यता सूचकांक जारी

चीता मोबाइल के द्वारा तुरंत दोनो पक्षों को तल्लीताल पुलिस थाने लाया गया , जहाँ थानाध्यक्ष विजय मेहता ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। काफी जद्दोजहद के बाद ससुराली महिला को वापस अपने साथ रखने को तैयार हो गए. फिलहाल मामला दहेज़ उत्पीड़न का बताया जा रहा है, जिसमे दोनों पक्षों द्वारा कोई पुलिस कार्यवाही नहीं की गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  सतर्कता : नैनीताल जिले में भी स्कूलों के बच्चों की कोरोना जांच बढ़ाई

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page