डाक कर्मी ने फांसी लगा आत्महत्या की

हल्द्वानी: वीडियो कॉल कर दी आत्महत्या की धमकी, यहां मिला शव...

हल्द्वानी: वीडियो कॉल कर दी आत्महत्या की धमकी, यहां मिला शव...

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

हल्द्वानी ( nainilive.com )- मुख्य डाकघर के बाबू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उनका शव किराए के आवास से बरामद किया। मौके से चार पेज का सुसाइड नोट भी मिला। बावजूद इसके अभी तक बाबू के आत्मघाती कदम उठाने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। पुलिस सुसाइड नोट और मृतक के मोबाइल की तहकीकात कर रही है।

मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के डीडीहाट के बोराढूंगा और हाल हल्द्वानी के निवारण नगर निवासी महेश कुमार (45) पुत्र चंद्रराम मुख्य डाकघर में बाबू थे। वह यहां अजय बिष्ट के मकान में पत्नी मीना, बेटे दीपक और बेटियों नीतू व सोनू के साथ रहते थे। शनिवार सुबह उन्होंने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। काफी कोशिश के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ डाला। भीतर महेश पंखे से दुपट्टे से सहारे फांसी पर लटके मिले। परिजनों ने चाकू से फंदा काटकर उन्हें नीचे उतारा। लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुके थे। इधर, परिजनों की रोने की आवाज सुनकर दूसरे किराएदार को घटना का पता चला।


इसके बाद मकान मालिक अजय बिष्ट ने पुलिस को डायल 112 पर आत्महत्या की सूचना दी। भोटिया पड़ाव चौकी के उपनिरीक्षक रविंद्र सिंह राणा और पुलिस टीम मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से मिला चार पेज का सुसाइड नोट और मृतक का मोबाइल बरामद किया। जांच अधिकारी राणा ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। सुसाइड नोट में आत्मघाती कदम उठाने के पीछे के कारणों का जिक्र नहीं है। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट की तहकीकात की जा रही है। इसके साथ ही मृतक के मोबाइल की डिटेल भी खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में आयी आपदा में देवदूत बनकर मदद के लिए सामने आयी भारतीय सेना की डोगरा रेजिमेंट
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments