जनता से आम आदमी पार्टी को मिल है पूर्ण समर्थन, हेम आर्या का डोर टू डोर कैंपेनिंग हुआ तेज

Share this! (ख़बर साझा करें)

नैनीताल ( nainilive.com ) – नैनीताल विधानसभा से हेम आर्या का डोर टू डोर कैंपेनिंग हुआ तेज लगातार हो रही बर्फबारी के बीच में कार्यकर्ताओं ने जोश व उमंग के साथ डोर टू डोर कैंपेनिंग किया। डोर टू डोर का कार्यक्रम कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए किया गया। जिसमें मास्क, सैनिटाइजर सोशल डिस्टेंसिंग का खासा ख्याल रखा गया।

Ad

डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत नैनीताल से कार्यकर्ताओं ने ati , सैनिक स्कूल ,पिटरिया , शेरवानी में तेज बर्फबारी के बीच कैंपेनिंग किया । वही दूसरी ओर प्रत्याशी हेम आर्या ने तेज बारिश और बर्फबारी के बीच ओडाबासकोट, हरीनगर , जगहों में जनसंपर्क किया।

वहीं चुनाव प्रचार अभियान को तेज करते हुए आप प्रत्याशी हेम आर्य ने विपक्षी पार्टियों पर भी जम कर हमला बोला । उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी का वर्चस्व पूरे क्षेत्र में फैल रहा है। नैनीताल की जनता पूर्ण समर्थन के साथ प्रत्याशी हेम आर्या के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव प्रचार में तेज बर्फबारी के बीच भी हिस्सा ले रही है। और अपना पूर्ण समर्थन आम आदमी पार्टी को दे रही है। इस बार भाजपा और कांग्रेस को वोट ना देते हुए आम आदमी पार्टी को वोट देकर सत्ता में लाने का कार्य जनता कर रही है। भाजपा और कांग्रेस से जनता त्रस्त हो गई है ।विकास के नाम पर प्रदेश में कुछ भी नहीं किया गया है। तमाम तरह की अव्यवस्थाएं क्षेत्र में फैली हुई है। और इन अव्यवस्थाओं को आम आदमी पार्टी ही व्यवस्थित कर सकती है। ऐसा जनता का विश्वास है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय का 17वां दीक्षांत समारोह हुआ संपन्न, राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह(से नि) ने 58640 विद्यार्थियों को प्रदान की उपाधियाँ


आम आदमी पार्टी का विजन प्रदेश का विकास करना है। आम आदमी पार्टी से प्रभावित होकर ही जनता आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहती है। महिलाओं में आम आदमी पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ा है और महिलाएं मानती हैं कि आम आदमी के प्रदेश में आने के बाद उत्तराखंड में तरक्की होगी। आम आदमी पार्टी ने जनता की समस्याओं को समझते हुए अपनी पांच गारंटी दी है ।जिसके अंतर्गत महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में आयुष्मान योजना के अंतर्गत बने 432326 आयुष्मान कार्ड, पैंतीस करोड़ रूपये से अधिक का ईलाज हुआ निशुल्क प्रदान

युवाओं के लिए अच्छी शिक्षा व्यवस्था होगी, जनता के लिए अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था होगी, रोजगार दर बड़ेगा, 300 यूनिट बिजली‌ की निःशुल्क व्यवस्था होगी। 18 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को ₹1000 प्रति माह में दिए जाएंगे साथ ही सैनिक समाज की शहादत पर 1 करोड़ रुपए सम्मान राशी के रूप में दिये जाएंगे, साथ ही साथ रिटायर्ड सैनिकों को रोजगार दिया जाएगा।


उत्तराखंड बनने के 21 साल बाद भी उत्तराखंड के विकास की गति धीमी ही रही। जो सपना उत्तराखंड नहीं देखा था वह सपना दोनों राजनीतिक दलों ने पूरी तरह से बर्बाद कर दिया । प्रदेश के लोगों में में बहुत सारी इच्छाएं थी कि हमारी सरकार उत्तराखंड का नव निर्माण करेगी और वह नव निर्माण कहीं ना कहीं दोनों राजनीतिक दलों के बीच में फस कर के रह गया। दोनों पार्टी सत्ता में आई तो जनता ने उनका पूर्ण समर्थन किया। और उनको यह मौका दिया कि उत्तराखंड को एक बेहतर राज्य बनाए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब इन दोनों दलों से त्रस्त जनता आम आदमी पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देना चाहती है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में कोर्ट जाने के मार्ग अवरुद्ध होने से हुए नाराज वकीलों ने किया चक्का जाम


राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा निर्मित दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जो विकास मॉडल खड़ा किया है वहीं विकास मॉडल उत्तराखंड में भी बनाया जाए जनता का यही सोचना है।आज नैनीताल के कार्यकर्ताओं के जोश व उमंग के साथ ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नैनीताल की जनता इन दोनों पार्टियों से त्रस्त हो गई है । और आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी। के प्रत्याशी को जिताकर विधानसभा में भेजना चाहती है और विकास की ओर चलना चाहती है । इस मौके पर फिज़ा,दीपा ,विनय,अजय,प्रियांशी,सूरज,रेखा ,मुन्नी,भावना, आदि कार्यकर्ता रहे।

Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments