दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी हेम आर्य के लिए जनता से मांगे वोट

Share this! (ख़बर साझा करें)

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी हेम आर्य के लिए जनता से वोटों की अपील की इसमें मल्लीताल बाजार, भोटिया मार्केट मे डोर टू डोर कार्यक्रम किया गया।
कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि कि 21 साल से उत्तराखंड की जनता बीजेपी और कांग्रेस को मौका दिए जा रही है और यह दोनों राजनैतिक दल मिलकर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। और सत्ता आते ही अपनों का घर भरते हैं। यह दोनों पार्टियां बेरोजगार युवाओं का विश्वास तोड़ने का कार्य करती हैं । हतोत्साहित करती हैं और हाशिए पर लाने कार्य करती हैं। ऐसे में अगर किसी को चुनने का फैसला जनता कर रही है। तो आपको अपने बेहतर भविष्य के लिए ,रोजगार के लिए, बहन बेटी की सुरक्षा के लिए, घर परिवार के बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य व शिक्षा के लिए और एक उज्जवल भविष्य के लिए जरूर सोचिएगा।

Ad

उत्तराखंड का फैसला इस बार आपके हाथों में है। उत्तराखंड राज्य बनाने में हजारों आंदोलन हुए हैं और लोगों ने अपनी शहादत दी है उन सबको विचार करके ही इस बार वोट कीजिएगा। इस बार वोट किसी को विधायक बनाने के लिए नहीं करना है मंत्री बनाने के लिए नहीं करना है ‌इस बार वोट हम उत्तराखंड के उज्जवल भविष्य के लिए देंगे एक ऐसे उत्तराखंड के लिए देंगे जो प्राकृतिक संसाधनों से भरा भूरा होने के बाद भी युवाओं को रोजगार प्राप्त नहीं है, युवा मजबूर हैं प्रदेश से बाहर जाकर रोजगार करने के लिए, आंखों में पानी लेकर अपने माता पिता को रोजगार के लिए छोड़ कर जाना यह कहां का इंसाफ है।

यह भी पढ़ें 👉  अंतर्राष्ट्रीय चिड़ियाघर के निर्माण का मामला लटका अधर में

प्रदेश में इतने रिसोर्सेज होने के बाद भी पलायन की मजबूरी बनी हुई है। घर के पास ही युवा का उज्जवल भविष्य हो सकता है। मगर बीजेपी और कांग्रेस ने अपना व अपने लोगों का घर भरने के लिए आज जनता को हाशिए पर खड़ा कर दिया‌‌।
इसलिए इस बार आम आदमी पार्टी को मौका जरूर दें यह जनता की पार्टी है और जनता के लिए समर्पित पार्टी है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में बिजली चोरी के 1500 से मामले,114 पर FIR
Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments