हल्द्वानी: स्मैक तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com )- पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश किया है। बनभूलपुरा थाना पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान रेलवे फाटक के समीप एक युवक संदिग्धावस्था में घूम रहे युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से 4.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  तीन दिन नहीं चलेगी देहरादून एक्सप्रेस

तस्कर ने पुलिस को अपना नाम नदीम पुत्र अब्दुल हनीफ निवासी गफूर बस्ती बताया है। उसने पुलिस को बताया कि वह उक्त स्मैक महबूब उर्फ माकू पुत्र स्व. मुख्त्यार अहमद निवासी गफूर बस्ती से खऱीद कर लाया है और उसे यहां बेचने के लिए ग्राहक के आने का इंतजार कर रहा था। इधर मुखानी थाना पुलिस ने भी गश्त के दौरान एक तस्कर को दबोच लिया। पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान जगदम्बा कॉलोनी के पास संदिग्धावस्था में खड़े युवक की तलाशी में 2.840 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा कार्यो में लापरवाही कतई बर्दाश्त नही की जायेगी- अजय भट्ट

तस्कर ने अपना नाम जसविन्दर सिंह उर्फ जस्सा पुत्र स्व. जरनैल सिंह निवासी ग्राम करायल चतुर सिंह बताया है। उसने बताया कि वह स्मैक नारायणनगर के कन्नू आर्या से खरीदकर लाया है। जबकि कन्नू लामाचौड़ के विक्की कंजड़ से माल लाकर अन्य लोगों को बेचता है। पुलिस ने पकड़े गये तस्करों को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया है।

यह भी पढ़ें 👉  सर्द मौसम के बीच उत्साह में तीर्थ यात्री, केदारनाथ में धूप खिली
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments